क्या अब बिग बॉस देखने के लिए भी दर्शकों को देने होंगे पैसे?, जून में होगा शुरू

0

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि इस बार यह शो कब शुरू होने वाला है। अब इस रियलिटी शो को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह शो इसी साल जून में प्रीमियर हो सकता है जिसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द ही की जा सकती है।

 

60 दिनों के अंदर खत्म होगा शो

दरअसल, सियासत की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि इस साल बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर जून के पहले हफ्ते में होना है। वहीं, इसको 60 दिनों के अंदर अगस्त तक खत्म किया जा सकता है। वहीं, इस शो को कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

 

ओटीटी के बाद आएगा सीजन 18

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म होने के बाद इसके मेकर्स बिग बॉस 18 की तैयारियों में लगने वाले हैं। इसका प्रीमियर सितंबर के अंत में या अक्टूबर की शुरुआत में हो सकता है। हालांकि, इन सब खबरों को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसकी आधिकारिक घोषणा तब की जाएगी जब JioCinema साल के लिए अपने कंटेंट स्लेट की घोषणा करेगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस साल दर्शकों को सलमान खान का रियलिटी शो देखने के लिए सब्सक्रिप्शन शुल्क देना होगा।

 

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर दी थी जानकारी

कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस की प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर सीजन 3 को लेकर पोस्ट शेयर किया था। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि क्या आप एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं। हालांकि, बाद में उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया था।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.