कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का नया लुक देखकर सबको आई दीपिका पादुकोणकी याद, कॉपी किया लुक

0

 

Urvashi rautela: कॉन्स फिल्म फेस्टिवल इस बार 77वा फिल्म फेस्टिवलहै. इसके अंदर एक्टर एक्ट्रेस अपने लोक से सभी को घायल कर देते हैं. 2024 का कॉन्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. बहुत से एक्टर एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर अपने ग्लैमर को प्रस्तुत करने के लिए इस फिल्म फेस्टिवल के अंदर हिस्सा बन रहेहैं. रिपोर्टर के मुताबिक ऐसी खबर भी आई थी कि क्या रजवाड़ी भारत की तरफ से कॉन्स फिल्म फेस्टिवल को रिप्रेजेंट भी करेंगे और इसमें हिस्सा भी लेंगी. लेकीन स्पिन फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक देखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं. आखिर क्यों उर्वशी रौतेला देख कर सभी को दीपिका पादुकोण की याद आ गई.

 

 

उर्वशी रौतेला ने पिंक लुक किया कैरी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. उन्होंने अभी हाल ही में अपना एक लोक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कियाहै. शेर की गई फोटोस के अंदर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बालसी खूबसूरतलग रही थी. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने पूरा पिंक लुक कैरि किया था. उन तस्वीरों के अंदर उर्वशी एक स्लित ड्रेस पहनती हुई नजर आती है. यह गाउन स्लीवलेस था और इसके अंदर कोई भी स्लीव नहीं थी. उसे ड्रेस के साथ वह काफी मिनिमल ज्वेलरी पहने नजर आई. उनके हेयर स्टाइल की बात करें तो बालों में जुड़ा और जुड़े के ऊपर एक मोतियों से ज्यादा हेयर बैंड लगाती हुई नजर आई.

 

उर्वशी को देखकर आखिर क्यों आए दीपिका की याद

आपको बता दे की 2018 के कॉन्स फिल्म फेस्टिवल के अंदर, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कुछ उर्वशी रौतेला से मिलता जुलता लुक में नजर आई थी. आपको बता दे कि इस बार इस फिल्म फेस्टिवल के अंदर दीपिका पादुकोण हिस्सा नहीं लेने वाली है. दीपिका को भी एक खूबसूरत पिंक गाउन में देखा गया था जिसमें उन्होंने हाय बन बनाया हुआ था. दीपिका पादुकोण उसे लोक में एक दम बार भी जैसी नजर आ रही थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.