केंद्रीय एजेंसी के एक्शन पर क्या बोले पीएम मोदी

0

लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरणों का मतदान समाप्त हो गया है. अब महज़ एक चरण बाकी रह गया है. इसके कुछ दिनो बाद ही मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर अपनी बात रखी, उन्होंने जांच एजेन्सी को लेकर अपना रुख स्पष्ट किया.

 

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि ”जांच एजेंसियों की कार्रवाई में मोदी का कोई रोल नहीं है. देश के लिए चिंता का विषय है, भ्रष्ट लोगों का महिमामंडन. हमारे देश में कभी भी भ्रष्टाचार में पकड़े गए लोग या किसी पर आरोप भी लगा तो लोग सौ कदम दूर रहते थे. आजकल तो कंधे पर बिठाकर नाचने का फैशन हो गया है. कल तक जो लोग जिन चीजों की वकालत करते थे, आज वही चीजें हो रही हैं तो उसका विरोध करते हैं. पहले वही लोग कहते थे कि सोनिया गांधी को जेल में बंद कर दो.”

 

बता दें हाल ही में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट की और से अंतरिम जमानत मिली है. अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक के लिए ये राहत दी गई है. दरअसल दिल्ली के आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक दिल्ली के तिहाड़ जेल के रखा गया था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.