कृष्णा मुखर्जी ने खुलकर बात की उनके साथ हुई उत्पीड़न मामले पर, इंटरव्यू में कबूला सच

0

 

Krishna Mukherjee: ‘ यह है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी लंबे समय से चर्चाओं में है अपने बयानों की वजह से. उन्होंने अभी हाल ही में दंगल टीवी शो ‘शुभ शगुन’के निर्माता के ऊपर उत्पीड़न का मामला बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने उसने बताया था कि उनसे काम कराया गया 5 महीने और 5 महीने के पैसे भी अभी तक नहीं दिए गए थे. और यह कोई छोटा-मोटा अमाउंट नहीं बल्कि 39 लख रुपए थे. लेकिन आप हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस ने अपने ऊपर हुए इस जुल्म के बारे में खुलकर बात की है.

 

ये भी पढ़े Heeramandi Review: जाने किस रहा संजय लीला भंसाली का डेब्यू, क्या 8 एपिसोड देखने लायक होंगे

 

कृष्णा मुखर्जी ने बताया सच खुलकर 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे बहुत से सवाल पूछे गए, जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा नॉट शेयर किया था और सच बताया था. उन्होंने कहा था कि यह सब लिखते हुए उनके हाथ कांप रहे हैं. एक्ट्रेस नेम इंटरव्यू में बताया कि यह सब उनके साथ पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार हुआ था, और फिर जाकर ही कृष्णा मुखर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया था.

 

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि “कुंदन काफी चालाक इंसान है उन्होंने बेटा बेटा कहकर हम सबको बेवकूफ बनाया है. मैं इस मामले में पहले ही एफआईआर दर्ज भी कर दी है और मेरे पास ऐसे काफी लोग हैं जो कि इस पर आकर बयान दे सकते हैं तो मुझे तो झूठ बोलने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं एक बार भी ऐसा नहीं कहा कि मुझे मेकअप रूम में लॉक कर दिया गया था, यह सब प्रोडक्शन हाउस ने खुद खबरें बनाकर खुद लीक करवाई है जिससे कि वह मुझे फंसा सके.

 

कोई छोटा-मोटा अमाउंट नहीं बल्कि लाखों बाकी है

कृष्णा मुखर्जी ने बताया कि उनके पैसे कोई छोटा-मोटा अमाउंट नहीं बल्कि लाखों में रकम थी. उन्होंने जब फिर दर्ज करवाई थी तो उनको यह बात मालूम चल गया था कि पैसे तो बिल्कुल भी नहीं आने वाले क्योंकि कुंदन काफी चालाक इंसान है. सेट पर काम करने वाली एक महिला ने उनको सुनिश्चितता दी थी कि, आपको आपके पैसे भी वापस मिल जाएंगे और जिन दो इंसानों ने रूम में बंद किया था वह भी सेक्टर वापस नहीं आएंगे तो मैं सूट वापस शुरू कर दूं. एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी के पूरे 39 लख रूपीस की रकम उन्हें नहीं मिली है.

 

ये भी पढ़े Rulsaan review: कैसी है फिल्म, गाने, एक्टिंग, हिट या फ्लॉप?

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.