किरण राव की ‘लापता लेडीज’ ने रचा इतिहास, 17 मिलियन व्यूज, इस मामले में बनी नंबर 1, ये हैं इसकी सफलता की 3 वजहें

0

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ सफलता के नए आयाम लिख रही है. पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसके बाद इसने ओटीटी पर अपना दम दिखाया. किरण राव द्वारा प्रोड्यूस्ड और डायरेक्ट की गई इस फिल्म में रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल ने काम किया है.

 

 

किरण राव की लापता लेडीज सफलता के नए-नए झंडे गाड़ रही है. IMDB पर यह फिल्म इस साल की अब तक की नंबर 1 इंडियन फिल्म बनकर उभरी है. इसके अलावा इसने ओटीटी पर भी खूब व्यूज बटोरे है. आइए जानते है इस फिल्म ने क्या रिकॉर्ड बनाया है.

 

 

नेटफ्लिक्स पर 6 सप्ताह में मिले 17.1 मिलियन व्यूज 

हाल ही में यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी आई थी. यह साल 2024 में 6 सप्ताह में सबसे अधिक व्यूज हासिल करने वाली बॉलीवुड फिल्म साबित हुई. इसे 6 सप्ताह में 17.1 मिलियन व्यूज मिले थे. वहीं अपनी रिलीज के 100 दिन पूरे करने के बाद स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन की इस फिल्म के खाते में एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.

 

 

IMDB पर नंबर 1 इंडियन फिल्म

IMDB पर भी इस फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. रिलीज के 100 दिनों के बाद यह फिल्म आईएमडीबी पर नंबर वन इंडियन फिल्म बनी हुई है. आईएमडीबी पर इस फिल्म को 8.5 रेटिंग मिली है. वहीं ओवरऑल IMDB पर इसे 97वां स्थान मिला है. हालांकि फिल्म की इस सफलता के पीछे इसकी तीन बड़ी वजह के बारे में भी आपको जानना चाहिए

 

कहते है कि खूबसूरती से ज्यादा सादगी पसंद की जाती है. इस फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ. फिल्म की कहानी और इसके किरदारों में सादगी साफ झलकती है. इसमें किसी तरह की बनावट और बुराईयां नजर नहीं आती है. खूबसूरती ढल जाती है और सादगी हमेशा बनी रहती है. यही बात इस फिल्म की कहानी पर भी सटीक बैठती है.

 

 

कोई विरोधी नहीं

इस फिल्म में आपको कोई दूसरा पक्ष ही देखने को नहीं मिलेगा. अहम किरदारों का कोई विरोधी नहीं है जिसने फिल्म को अलग और खास बना दिया. फिल्म की कहानी एक नई दुल्हन पर बेस्ड है जो सफर के दौरान अपने पति से बिछड़ जाती है. इसकी कहानी जरूर रियलिटी से कोई वास्ता नहीं रखती हो लेकिन फिर भी दर्शकों को यह कहानी पसंद आई है.

 

 

फिल्म की कास्ट

तीसरी और सबसे अहम वजह है फिल्म की कास्ट. फिल्म की कास्ट ने कहानी में जान फूंकने का काम किया है. रवि किशन, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और छाया कदम ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को अपनी फिल्म से बांधे रखा.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.