Munjya Box Office Collection Day 3: ‘मुंज्या’ से जुड़ी ये दिलचस्प बातें फिल्म को बनाती हैं खास, कमाई में उछाल की ये रहीं वजहें, जानें कलेक्शन

0

Munjya Box Office Collection Day 3: ‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों की पेशकश करने वाले मेकर्स की तरफ से एक और हॉरर कामेडी ‘मुंज्या’ रिलीज की गई है. फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं. फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म रिलीज के बाद से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ये हम नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस से जुड़े हर रोज के आंकड़े बता रहे हैं.

 

 

जानें ‘मुंज्या’ की हर दिन की कमाई

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज वाले दिन 4 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला और फिल्म ने शनिवार को शुक्रवार की तुलना में 81.25 प्रतिशत ज्यादा की कमाई की. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.25 करोड़ रही.

 

 

अब फिल्म की कमाई से जुड़े तीसरे दिन के आंकड़े भी आ चुके हैं. फिल्म ने तीसरे दिन रात 10:30 बजे तक 7.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म की अभी तक की टोटल कमाई 19 करोड़ रुपये हो चुकी है. अभी ये फिल्म की कमाई से जुड़े शुरुआती आंकड़े हैं. फाइनल आंकड़े आने तक फिल्म की कमाई में और इजाफा देखा जा सकता है.

 

 

फिल्म ‘मुंज्या’ से जुड़ी खास बातें

‘मुंज्या’ का बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन देखकर लग रहा है कि फिल्म बहुत ही जल्द इसे पार कर लेगी. फिल्म कई मामलों में खास है. फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी युनिवर्स का हिस्सा है. इसके पहले इन यूनिवर्स में स्त्री, भेड़िया और रूही जैसी फिल्में बन चुकी हैं.

 

 

ये फिल्म मराठी लोककथाओं पर आधारित है, जिनमें एक माइथॉलॉजिकल जीव की बात की जाती है. इसके अलावा, फिल्म से जुड़ी एक खास बात ये भी है कि ये फिल्म भारत की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें लीड कैरेक्टर को पूरी तरह से सीजीआई की मदद से तैयार किया गया है. फिल्म के निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने बताया था कि कि इस फिल्म का आधा बजट सिर्फ इसके वीएफएक्स पर इस्तेमाल किया गया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.