कार्तिक आर्यन के फैंस को मिला खास तोहफा, सिर्फ 150 रुपए में मिलेगी ‘चंदू चैंपियन’ की टिकट

0

कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। एक्टर पहली बार किसी बायोपिक मूवी में काम करते नजर आने वाले हैं। अब इस बीच बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर सामने आई है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि लोग सिनेमाघरो में ये फिल्म सिर्फ 150 रुपए में देख सकते हैं, लेकिन कैसे? ये सवाल तो मन में जरूर आया होगा। यहां जाने कब और कैसे देख सकते हैं।

 

150 रुपए में देखें चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज से एक दिन पहले अपने फैंस को स्पेशल गिफ्ट दिया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ‘चंदू चैंपियन’ का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि दर्शक ओपनिंग डे पर फिल्म सिनेमाघरों में सिर्फ 150 रुपए में देख सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ 14 जून के लिए है।

 

 

 

कार्तिक आर्यन बनें चैंपियन

कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाएंगे। इस रोल को निभाने के लिए कार्तिक ने फ्री-स्टाइल स्विमिंग की खूब ट्रेनिंग ली है। अपने वजन को 90 किलोग्राम से 72 किलोग्राम तक कम किया है। दरअसल, कार्तिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पहले और बाद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से वह अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं।

 

फिल्म चंदू चैंपियन की कास्ट

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक बायोपिक है, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं।

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.