काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहीं दिल की बात

0

 

एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन नए पोस्ट से फैंस के बीच हलचल पैदा कर रही हैं। काजोल हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। वो कुछ भी कहने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं रखतीं। अब हाल में ही उन्होंने दो नई इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की हैं। ये इंस्टा स्टोरी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। लोग हैरान हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस किससे परेशान हैं और उनका इशारा किस ओर है। फिलहाल एक्ट्रेस ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में गहरी बातें कही हैं।

 

काजोल ने बताई दिल की बात

काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई तरह की पोस्‍ट शेयर किया करती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने कुछ विचार शेयर करते हुए कहा कि उनका धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है और उन्‍हें निश्चित तौर पर पता नहीं है कि इसमें कितना बचा है। काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ये विचार शेयर करते हुए कहा, ‘मेरा धैर्य मूल रूप से एक गिफ्ट कार्ड की तरह है। निश्चित नहीं है कि इसमें कितना बचा है, लेकिन हम इसे आजमा सकते हैं।’

 

काजोल ने इंस्टा स्टोरी में कही गहरी बात

उन्होंने इस पहले एक और क्रिप्टिक स्‍टोरी शेयर की, जिसमें उन्‍होंने कहा, ‘काश लोग 30 सेकंड के ट्रेलर के साथ आते, तो मैं देख सकती कि मैं कैसे लोगों के बीच फंसने वाली हूं।’ अब काजोल के पोस्ट का क्या मतलब था और वो किस ओर इशारा कर रही थीं, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है। फिलहाल लोग सोच रहे हैं कि एक्ट्रेस जरूर किसी वजह से परेशान है, तभी उन्होंने अपने दिल की बातें इन इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साझा की हैं।

 

इन फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं काजोल

बता दें, काजोल को पिछली बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देवयानी के रूप में नजर आई थीं। इससे ठीक पहले वो वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखी गई थीं। उनके दोनों ही किरदारों को काफी पसंद किया गया। वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ से एक्ट्रेस ने ओटीटी डेब्यू किया। अब एक्ट्रेस कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी झोली में ‘सरजमीन’, ‘दो पत्ती’ और ‘मां’ हैं। ‘दो पत्ती’ में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। दोनों पहले भी ‘दिलवाले’ में एक साथ काम कर चुकी हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.