कल सर्जरी है लेकिन राखी सावंत के ड्रामे फिर भी नहीं हो रहे बंद, गंभीर हालत में है राखी सावंत 

0

 

Rakhi Sawant hospitalized: हमारी कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में और चर्चाओं में रहने का मौका अपने आप ही खोज लेती है. किसी न किसी वजह से चर्चा में बनने का मौका वह अपने हाथ से कभी नहीं छोड़ती. अभि हाल ही में राखी सावंत अस्पताल में भर्ती है. लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद भी उनके ड्रामे कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. राखी सावंत ने अभी हाल ही में कुछ फोटोस और वीडियो अपने हॉस्पिटल की शेयर करी है.

 

राखी सावंत का होने वाला है ऑपरेशन

राखी सावंत अभिहारी में बेहोश हो गई थी तब उनको 14 में को अस्पताल में अचानक भर्ती कराया गया. उसके बाद जब उनकी जांच की गई तो उनके पेट के अंदर से एक 10 सेंटीमीटर बड़ा ट्यूमर बताया गया है. बस इतना ही नहीं जब उनको अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा था तब राखी सावंत के चेस्ट में काफी ज्यादा पेन हो रहा था. राखी सावंत तेज पूरे मामले में फोटोस और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कर उनके फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

 

राखी सावंत ने शेयर की वीडियो

अभी हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो और फोटोस अपने अस्पताल के शेयर करें है. उन वीडियो में राखी सावंत कमजोरी की हालत में नजर आ रही है और अस्पताल के बेड में है. राखी सावंत ने अपना सेल्फी कैमरा ऑन करके एक वीडियो बनाई है जिसमें वह कह रही है की– “हेलो मेरे दोस्तों, मैं आप सभी को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं और बाहर जाना भी काफी मिस कर रही हूं, घूमने फिर ना अभी अस्पताल में हूं और कल सुबह सर्जरी है मेरी. उन्होंने बताया यहां अस्पताल में मैंने एक बहुत घटिया सी ड्रेस पहन रखी है और ऐसे कपड़े पहनने की राखी सावंत को आदत बिल्कुल नहीं है.

 

 

पति रितेश ने दिया राखी का साथ

उनके पति रितेश ने अभिहाली में राखी सावंत के अस्पताल में जाने के ऊपर बयान दिया है. उन्होंने बताया कि राखी का इस बार अस्पताल में जाना कोई भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं है बल्कि उनकी हालत सच में गंभीर है. उन्होंने यह तक बताया कि अगर ऐसा एक पब्लिसिटी स्टंट होता तो इसका हिस्सा मैं कभी नहीं होता.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.