करोड़ों की रकम में बस Pushpa 2 का एक शूट, क्या है फिल्म की कहानी?

0

 

Pushpa 2: एक ऐसी फिल्म जिसके आने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कोई फिल्म नहीं देख पाई थी. फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिनों तक ही उनके डायलॉग सॉन्ग सब ट्रेडिंग पर चल रहे थे. पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझी क्या फायर हूं मैं, जी हां हम अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की बात कर रहे हैं. एक बार फिर पुष्पा सिनेमा घरों में अपना धमाल मचाने का तैयार है. पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो चुका है और उसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. लेकिन जो अल्लू अर्जुन का लुक है उस टीजर में वह ऐसे ही नहीं है, वो गेट अप एक धार्मिक उत्सव से जुड़ा हुआ है जिसे ‘ तिरुपति गंगा मां जतारा’ कहा जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं बस एक इस शूट के लिए मार्क्स ने इस शूट के लिए कितने रुपए खर्च करें हैं.

आलू अर्जुन का लुक

थिंग्स एंड वैल्यू अर्जुन का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है वह पैरों में बहुत भारी घुंघरू पहने नजर आते हैं. साथ साथ उनका गेटअप देख कर सभी हैरान हो जाते हैं जिसमें वह अपने मुंह पर लाल हरा और नीला रंग करते हैं. और साथ में अपने गेटअप के लिए एक भारी माला पहने हुए नजर आते हैं. जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था तो अल्लू अर्जुन के पैर दिखाए गए थे जो की बस लाल रंग से घिरे हुए थे.

ये भी पढ़े Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में चिलचिलाती धूप के बीच वायु प्रदूषण पर असर, AQI 400 के पार

क्या है गंगामम्मा जतारा की कहानी

तिरुपति गंगमाम्मा जतारा की पुरानी कहानी है. यह कहानी एक शक्तिशाली देवी से जुड़ी हुई है. वो देवी महिलाओं के लिए प्रतीक मानी जाती है. इन देवी को भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की बहन बोला जाता है. उसे समय महिलाओं पर बहुत सारे अत्याचार होते थे जैसे कि उत्पीड़न रेप और जान लेवे हमले होते थे. तो उसी की बचाव में गंगमाम्मा देवी में जन्म लिया. देवी जी बड़े होकर एक बहुत सुंदर कन्या में बदल गई. लेकिन इस कहानी को बिल्कुल असली और दिलचस्प दिखाने के लिए मार्क्स ने बस एक शूट के लिए बहुत भारी रकम चुकाई है.

करोड़ों की रकम में बस एक शूट?

टीजर में अल्लू अर्जुन का लुक बहुत शानदार है. अपनी पूरी बॉडी पर एक नीले रंग का पेंट लगे नजर आते है. पैरों में घुंघरू एक नीली रंग की साड़ी और भारी मूंछों के साथ अल्लू अर्जुन नजर आए. पर क्या आप जानते हैं मार्क्स ने इस इतने से सीक्वेंस को शूट करने के लिए लगभग लगभग 60 करोड रुपए का रकम चुकाया है. यह इस फिल्म का बस एक सीक्वेंस है और ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिनकी पूरी फिल्म का बजट ही 60 करोड रुपए नहीं होता. यही सब चीज इस फिल्म को फैंस को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक बनती है

ये भी पढ़े Lok Sabha Election 2024: भारत में नया नहीं “वन नेशन वन इलेक्शन कानून” पहले पहले भी बने हैं ऐसे कानून, जानें इसका पूरा इतिहास

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.