करोड़ों का हार पहना इवेंट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में लगी क्लासी

0

 

Priyanka Chopra: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में रहती है या अपने प्रोफेशनल काम की वजह से. प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन में काफी ज्यादा संघर्ष किया है और इंद्र फिल्म इंडस्ट्री की बात और उसमें खूब कामयाबी हासिल करने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में अपना कम जमाया है. हमारे देश में प्रियंका एक ग्लोबल आइकॉन है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने ऊपर एक्सपेरिमेंट करती रहती है और एक नए से नया लुक कैरी करती हैं. आप

 

 

क्या है प्रियंका चोपड़ा का नया लुक

प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ अपने अलग-अलग लुक के लिए भी फेमस है. प्रियंका चोपड़ा अपने ज्वेलरी कलेक्शन के लिए एक नई लुक में पोज देती हुई नजर आई. प्रियंका अपने शॉर्ट हेयर्स के साथ साथ स्लीवलेस ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में बहुत ही क्लासी लुक में नजर आई. तस्वीरों के अंदर प्रियंका चोपड़ा बुलगारी इवेंट में एक लेटेस्ट डायमंड नेकलेस पहनते हुए पोज देती हुई नजर आई.

 

 

कितने का है प्रियंका चोपड़ा का यह हार

आपको बता दे की फोटोस में प्रियंका चोपड़ा जी हर में नजर आ रही है उसकी कीमत करीबी 350 एक करोड रुपए है और इसके अलावा इस नेकलेस को बनाने में 140 कैरेट का खीरा इस्तेमाल किया गया है. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पुरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.