Kareena kapoorने आलिया भट्ट के सारी लुक पर बोली यह बात, सारी पहने मेट गाला में गई आलिया

0

आलिया भट्ट हाल ही में मेट गाला 2024 में रेड कार्पेट पर नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए खूबसूरत सी ड्रेस कैरी की थी. फैंस को आलिया का अवतार और रेड कार्पेट पर उनका लुक बहुत पसंद आया. लोगों ने इस दौरान उनकी जमकर तारीफ की. इसी क्रम में तारीफ के कुछ खूबसूरत शब्द उनकी ननद करीना ने भी कहे. जो कि इस समय वायरल हो रहे हैं.

 

साड़ी पहनकर मेट गाला में पहुंची थीं आलिया

मेट गाला 2024 के लुक में आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई हल्के हरे रंग की साड़ी कैरी की थी. इस साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. आलिया भट्ट ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की थीं. जिनपर फैंस से खूब प्यार बरसाया. अब ऐसे में भाभी की तारीफ किए बिना ननद करीना कैसे रह सकती थीं. तो उन्होंने भी आलिया पर प्यार लुटाया.

 

करीना ने आलिया की तारीफ में क्या लिखा? 

आलिया भट्ट के पोस्ट पर करीना कपूर ने लिखा, ‘आलिया तुम बेहतरीन हो’. इसके साथ उन्होंने इमोजी भी लगाए. करीना के अलावा आलिया के इस लुक पर उनकी मां ने लिखा, तुम बहुत सुंदर हो. आलिया भट्ट के इस लुक की बात करें तो उनकी यह साड़ी 163 कारीगरों ने मिलकर बनाई थी. इस साड़ी को बनने में 1965 घंटे का समय लगा था.

 

आलिया-करीना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में भी रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. वहीं करीना की बात करें तो वह करण जौहर की फिल्म तख्त में अपना जलवा बिखेरेंगी. साथ ही वीरे दी वेडिंग के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.