करण जोहर के इलावा इन सेलेब्स ने आपने ऊपर मिमिक्री और कॉमेडी करने वालो की लगाई है क्लास

0

करण जौहर जैसे कई सेलेब्स की आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ मिमिक्री वीडियो सामने आती रहती हैं, जिन्हें देखने के बाद कई स्टार उन मिमिक्री आर्टिस्ट की क्लास लगा चुकी हैं। वहीं हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बने रहने वाले करण जौहर जिन्हें केजेओ के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी मिमिक्री करने वाले एक शख्स की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं अब जैकी श्रॉफ ने बिना इजाजत के उनकी आवाज, नाम और ‘भिड़ू’ शब्द बोलने पर रोक लगाने के लिए कोर्ट से मांग की है। एक्टर जैकी को आपत्ति है कि लोग उनकी इजाजत के बिना उनका नाम अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं। इससे पहले बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान, फराह खान और शेखर सुमन भी उनकी मिमिक्री करने वालों को मजेदार जवाब दे चुके हैं।

 

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम जैकी श्रॉफ का है। हाल ही में जग्गू दादा के नाम से पॉपुलर जैकी ने बिना इजाजत के नाम, आवाज और उनकी पहचान का व्यावसायिक और वित्तीय लाभ के लिए किए पर रोक लगाने की मांग की है। एक्टर की आवाज और उनकी पहचान को इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। जैकी श्रॉफ ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और बिना मंजूरी के उनकी मिमिक्री करने पर रोक लगाने की मांग की है।

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

किंग खान जब फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए दुबई गए थे। उस दौरान उन्होंने उनकी गलत तारीके से मिमिक्री करने वालों की क्लास लगा दी थी। उन्होंने कहा- ‘आजकल इंटरनेट में सब लोग मेरी एक्टिंग करते रहते हैं, लेकिन मैंने कब ऐसा बोला यार!आई लव यू ककक… किरण। एक्टर ने हंसते हुए कहा-ऐसे थोड़े न था यार!’ इसके बाद शाहरुख ने खुद ‘डर’ के फेमस डायलॉग को स्टेज पर बोलकर दिखाया था।

 

करण जौहर (Karan Johar)

केजेओ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी मिमिक्री करने वालों को खूब सुनाया था। करण जौहर ने अपनी भद्दी मिमिक्री पर कॉमेडियन को इतना हड़काया कि उन्हें माफी मांगनी पड़ गई। शो के एक सेगमेंट में कॉमेडियन केतन सिंह ने करण जौहर की मिमिक्री की थी, जिसे देखने के बाद फिल्म मेकर बहुत गुस्सा हुए थे।

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी ने भी कोर्ट से अपनी आवाज का बिना इजाजत के इस्तेमाल करने पर रोक गाने की मांग की थी। अभिनेता की नकल करने और उनकी इजाजत के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने पर रोक लगाने के लिए दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुंबई उच्च न्यायालय का रुख किया था। इस मामले में एक्टर का भी यही कहना था कि उनकी आवाज का इस्तेमाल व्यावसायिक और वित्तीय लाभ के लिए किया जा रहा है।

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.