कपिल शर्मा के शो बंद होने के रयूमर्स थे बिलकुल जूठ, अर्चना पूरन सिंह ने दिखाई गेस्ट लिस्ट

0

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ बंद होने की खबरें गलत साबित हुई हैं. शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो के जरिए शो कई नए एपिसोड्स आने का खुलासा किया है.

 

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने पहले उन खबरों की कटिंग दिखाई है जिनमें ये दावा किया जा रहा था कि कपिल का शो 5 एपिसोड्स के बाद ही बंद हो रहा है.

 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आएंगे ये मेहमान

वीडियो में आगे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के किरदार जोर-जोर से हंसते हैं. इसके बाद लिखा है- ‘हमें लगा सिर्फ हम अच्छी कॉमेडी करते हैं. कॉमेडी का ये ब्लॉकबस्टर खत्म नहीं हुआ, देखते रहो.’ इस क्लिप में देखा जा सकता है कि आने वाले एपिसोड्स में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, बादशाह, सानिया मिर्जा और ईडी शीरन जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

 

अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये लाफ्टर नहीं होगा कम, क्योंकि यहां अभी और एपिसोड्स आने वाले हैं.’

 

कपिल के शो में पहुंचेगी ‘हीरामंडी’ की कास्ट

हाल ही में मेकर्स ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें ‘हीरामंडी’ की एक्ट्रेसेस शिरकत करती नजर आई हैं. सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजादा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा शो में मस्खरी करते दिखाई दिए हैं.

 

क्या थे रुमर्स?

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है, वह 5 एपिसोड्स के बाद ही बंद होने जा रहा है. कहा जा रहा था कि शो को नेटफ्लिक्स पर अच्छे व्यूज नहीं मिले जिसके चलते मेकर्स ने पैकअप करने का फैसला किया है. हालांकि अब अर्चना ने इन खबरों को झूठा साबित कर दिया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.