कंगना रनौत या अरुण गोविल नहीं, इस स्टार को मिलेगी मोदी 3.O कैबिनेट में जगह, यूनियन मिनिस्टर की शपथ लेकर बनाएंगे रिकॉर्ड

0

PM Modi Oath Ceremony: आज कार्यकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 7 बजकर 15 मिनट पर पीएम पद की शपथ लेंगे. जहां हेमा मालिनी और रवि किशन जैसी फिल्मी हस्तियां पहले से बीजेपी का हिस्सा हैं तो वहीं कंगना रनौत और अरुण गोविल भी सांसद बन गए हैं. हालांकि इनमें से किसी को मोदी कैबिनेट 3.O में जगह नहीं मिल रही है. बल्कि पार्टी साउथ के एक एक्टर को यूनियन मिनिस्टर बनाने जा रही है.

 

 

दरअसल मोदी कैबिनेट 3.O का हिस्सा बनने जा रहे सांसदों की संभावित लिस्ट सामने आ गई है. इस लिस्ट में एक नाम साउथ एक्टर सुरेश गोपी का भी है. सुरेश गोपी केरल के त्रिशूर सीट से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. अब वे केंद्रीय मंत्री बनकर एक अलग इतिहास रचने जा रहे हैं.

 

यूनियन मिनिस्टर बनकर रिकॉर्ड सेट करेंगे एक्टर

मोदी कैबिनेट 3.O में सुरेश गोपी को कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, इसकी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यूनियन मिनिस्टर बनकर एक्टर एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. दरअसल सुरेश गोपी केरल से बीजेपी के पहले यूनियन मिनिस्टर होंगे. बता दें कि बीजेपी ने चुनावी प्रचार के दौरान ही ‘त्रिशूर के लिए एक केंद्रीय मंत्री, मोदी की गारंटी’ नारा दिया था जिसे अब पार्टी पूरा करने जा रही है.

 

दिल्ली पहुंचकर क्या बोले सुरेश गोपी?

सुरेश गोपी कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. इस दौरान उन्होंने एनएनआई से बाद करते हुए कहा- ‘शपथ सेरेमनी के बाद बोलेंगे, अब वक्त नहीं है. आप मुझे थोड़ा-सा समय दीजिए. शपथ सेरेमनी खत्म होने के बाद मैं आपसे बात करूंगा और आपके जरिए बोलूंगा. अभी मेरे पास कुछ नहीं है और मुझे कुछ नहीं मालूम है.’

 

 

2016 में बने थे राज्यसभा के सदस्य

बता दें कि सुरेश गोपी अब तक 250 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अप्रैल 2016 में राष्ट्रपति ने उन्हें प्रॉमिनेंट पर्सनैलिटी की कैटेगिरी के तहत राज्यसभा सदस्य चुना था. इसके बाद अक्टूबर 2016 में उन्होंने बीजेपी में जॉइन कर ली थी.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.