कंगना रनौत को मंडी में सीट जीतने के बाद बॉलीवुड ने दी बधाई, इन बड़े सितारों ने दी जीत की बधाई

0

 

Kangana Ranaut wins in Mandi: आज लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सबको हैरान करने वाले थे, ऐसे में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा कंगना रनौत पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की ओर से मंडी में अपनी सीट बनाने के लिए कामयाब रही. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार थी. और आज परिणाम में मंडी में सीट में वह विजय रही है. जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने माइके यानी कि बॉलीवुड से भी काफी ज्यादा बधाइयां मिली है.

 

 

इन फिल्मी सितारों ने दी कंगना रनौत को बधाई

कंगना रनौत अपनी जीत के बाद काफी ज्यादा खुश नजर आई थी, लेकिन उससे पहले अपने परिणामों से पहले कंगना रनौत को वीडियो में भगवान के आगे पूजा अर्चना करते हुए भी देखा गया. कंगना रनौत की जीत से उन्होंने राजनीति के अंदर अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने कंगना रनौत को उनकी जीत की खुशी में बधाई दी है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना रनौत की एक वीडियो शेयर करते हुए आगे लिखा कि–प्यारी कंगना रानाउत, तुम्हारी इस बड़ी जीत पर तुम्हें बहुत सारी बधाइयां. तुम एक रॉकस्टार हो तुम्हारा सफर बहुत ज्यादा लोगों को प्रेरणा देने वाला रहा है. हिमाचल प्रदेश और मंडी के लोगों के लिए मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. और तुम अपने आप को साबित करने से कभी पीछे नहीं रही हो. और तुमने यह बात सबको साबित कर दी है कि अगर पूरे फॉक्स से कोई भी काम करते हैं तो जिंदगी में कुछ भी हो सकता है.

 

 

कंगना रनौत भी जनता के प्यार से बेहद प्रसन्न हुई है उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल पर क्लिक करते हुए लिखा है कि–सारे मंडी वीडियो और जनता को उनको दिए गए प्यार और विश्वास के लिए बहुत सारा आभार. उन्होंने आगे लिखा है कि यह जीत बस मेरी यानी कि कंगना रनौत की नहीं, बल्कि यह जीत आपकी है, यह जीत प्रधानमंत्री मोदी की है और भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास की है, यह जीत सनातन की है और यह जीत मंडी के सम्मान की है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.