ओटीटी पर रिलीज होकर टाइगर श्रॉफ की फिल्म फाइटर ने दी रणबीर कपूर की एनिमल को मात

0

 

Anil Kapoor Fighter Movie: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म फाइटर ओटीटी पर धूम मचा रही है. फाइटर 10 दिनों में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है जिसके आगे एनिमल फेल है.

बॉलीवुड के एवरग्रीन यंग कहे जाने वाले एक्टर अनिल कपूर साल 2023 से अबतक अपनी सुपरहिट फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल दिसंबर से इस साल तक एक्टर की फिल्मों की नॉन स्टाप कमाई की चर्चा चल रही है. मेगास्टार अनिल कपूर  ‘फाइटर’ और ‘एनिमल’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट देने के बाद सिनेमा आइकन ओटीटी पर भी अपनी सफलता का रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं.

ओटीटी पर दी एनिमल को मात

इसी साल जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई अनिल कपूर की फिल्म ‘फाइटर’ ने एक बार फिर सुर्खियों में है. इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर सबसे लंबे समय तक फर्स्ट स्पॉट पर ट्रेंड करने के बाद एरियल एक्शन ने ‘एनिमल’ और ‘डंकी’ को पीछे छोड़ दिया है. फाइटर ने ओटीटी पर अपनी के साथ ही सिर्फ 10 दिनों में 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. व्यूज के इस आंकड़े के साथ ये फिल्म सबसे फास्टेस्ट व्यूज वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. इस फिल्म की कास्ट की तो इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़े बढ़ती हुई गर्मी पर दामों का खास खयाल रखेगा RBI

बात करें फाइटर के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करें तो इस फिल्म ने 337 करोड़ रुपये का एस्टिमेटेड कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म के रिव्यूज की बात करें तो सोशल मीडिया के लगभग हर प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर फ़िल्म ‘सूबेदार’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी हैं.

अनिल कपूर की अगली फिल्म

बता दें अनिल कपूर की इस फिल्म का अनाउंसमेंट इसी महीने किया गया था. सैनिक अर्जुन सिंह का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. बात करें इस फिल्म में अनिल कपूर के लुक की तो इसमें अनिल एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. सीरियस लुक में अनिल अपने हाथों में राइफल पकड़े हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़े ओटीटी पर रिलीज होकर टाइगर श्रॉफ की फिल्म फाइटर ने दी रणबीर कपूर की एनिमल को मात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.