इस साउथ एक्टर की घर के बाथरूम में मिली लाश, साउथ सिनेमा से दुखद खबर

0

साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि तमिल एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन हो गया। इस खबर के बाद उनके चाहने वालों के बीच हलचल मच गई है। चेन्नई में प्रदीप विजयन उनके घर पर मृत पाए गए। वहीं जब दो दिनों तक एक्टर की कोई खबर नहीं मिली तो उनके दोस्त प्रभाकरन उन्हें देखने के लिए उनके आवास पहुंचे जहां बुधवार, 12 जून को उनकी डेड बॉडी मिली। पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में लगी हुई है।

 

प्रदीप के विजयन का हुआ निधन

साउथ के मशहूर एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है। वे चेन्नई के पलवक्कम में शंकरपुरम फर्स्ट स्ट्रीट में अकेले रहते थे जहां उनकी डेड बॉडी घर के बाथरूम में मिली है। बता दें कि दो दिनों तक कोई खबर न मिलने पर जब अभिनेता के दोस्त उनसे मिलने उनके घर गए तो उन्हें घर पर मृत देख उन्हें जबरदस्त झटका लगा और उन्होंने तुरंत पुलिस को इत्तला किया।

 

 

घर के बाथरूम में मिली एक्टर की लाश

तमिल एक्टर प्रदीप के विजयन की मौत से उनके चाहने वालों और साउथ इंडस्ट्री के लोगों को जबरदस्त झटका लगा है। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस केस में पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में लगी हुई है। बता दें कि नीलांकरई पुलिस ने अग्निशमन विभाग के साथ मिलकर एक्टर के घर का दरवाजा तोड़ा था। पुलिस को एक्टर के सिर पर चोट के निशान भी मिले। पुलिस अभिनेता के शव को रोयापेट्टा सरकारी अस्पताल ले गई है।

 

फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले एक्टर का हुआ निधन

एक्टर प्रदीप के विजयन जिन्हें प्यार से ‘पप्पू’ भी कहा जाता है। उन्होंने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘थीगिडी’ और ‘हे सिनामिका’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था। उन्हें आखिरी बार एस कथिरेसन की फिल्म ‘रुद्रन’ में राघव लॉरेंस के साथ देखा गया था। प्रदीप विजय सेतुपति की ‘महाराजा’ में भी वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे जो 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.