धर्मा प्रोडक्शंस के साथ इस बड़ी बजट फिल्म में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, एक्टर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म

0

 

Tiger Shroff new movie: बॉलीवुड की हीरो टाइगर श्रॉफ बहुत सी अलग-अलग मूवीस में नजर आए हैं. लेकिन टाइगर श्रॉफ ज्यादातर अपनी फिटनेस के लिए और अपने एक्शन भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. साथ ही साथ उनका डांस भी काफी ज्यादा बेहतरीन है और अपने डांस के लिए भी वह काफी ज्यादा जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ की बात करें तो अभी हाल ही में उनका अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म बड़े मियां चोटे मियां में देखा गया था. लेकिन आपको बता दे की सूत्र के हिसाब से खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ अब बड़ी बजट की फिल्में करेंगे. और बस इतना ही नहीं बल्कि उनके हाथ में एक बड़ी बजट फिल्म लगा दी गई है जो फिल्म होगी तो बहुत शानदार और एंटरटेनिंग इसी के साथ-साथ स्पन के अंदर टाइगर श्रॉफ का एक नया लुक भी देखने को मिलेगा.

 

करण जौहर, अक्षय कुमार ,टाइगर श्रॉफ की है तिगड़ी

आपको बता दे की जी बड़ी बजट फिल्म की बात कर रहे हैं वह किसी और कि नहीं बल्कि द मोस्ट फेमस करण जौहर की है. टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंदर रिलीज होगी. आपको बता दे कि यह फिल्म 2025 में पर्दे पर आएगी और ऐसा माना जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के करियर की अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी. और करण जौहर की फिल्में है तो उसमें तो पूरा एंटरटेनर होता ही है. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद दोनों यह बात समझ गए थे कि यह फिल्म काफी ज्यादा बेहतरीन होने वाली है और फ्लॉप तो बिल्कुल भी नहीं हो सकती.

 

इससे पहले भी किया है करण जौहर के साथ काम 

अगर आपको याद हो तो टाइगर श्रॉफ को पहले भी करण जौहर के साथ काम करते हुएदेखा गया है. अगर आपको याद हो तो करण जौहर की फ्रेंड स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्य पांडे के साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ.

 

 

यह बड़ी फिल्में लगी है टाइगर के हाथ 

इसके अलावा यह तो एक बड़ी बजट फिल्म है ही पर इसके अलावा रोहित शेट्टी की डायरेक्टर फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आने के चांसेस है टाइगर श्रॉफ के. अजय देवगन ने हाल ही में अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर कर लिखा था जिसके अंदर टाइगर श्रॉफ का लुक था और उसके अंदर लिखा था कि एसीपी सत्य टीम में आपका स्वागत है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.