इंडिया गठबन्धन की मीटिंग को लेकर जीतन राम मांझी ने ली चुटकी, की ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान समाप्त हो गया है आने वाली 4 जून को मतगणना की तारीफ तय की गई है वहीं इससे पहले इंडिया गठबंधन के द्वारा 1 जून को मीटिंग की गई या मीटिंग कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई इस मीटिंग में इंडिया गठबंधन के सभी बड़े घटक दल ने हिस्सा लिया भैया इसको लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन मांझी ने इंडिया गठबंधन पर तंज कसा है.

 

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की आवाज पर हुई इंडिया गठबंधन की बैठक कड़ी 3:00 बजे शुरू हुई थी वहीं अब इसको लेकर जीतन मांझी ने चुटकी लेते हुए कहा कि “आज शाम 5 बजे से रोना शुरू होगा. 4 जून की सुबह से ही EVM पर आरोप लगेंगे. 4 जून को ही दोपहर 2 बजे किसके सर हार की टोपी पहनानी है उसकी खोज शुरू होगी. 4 जून की शाम रुदाली गैंग फिर से कहेगा हम जीतते-जीतते हार गए, अगली बार नहीं छोड़ेंगे.”

 

गोद तेलुगू की सभी एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी को फिर से एक बार बहुमत मिल रही है हालांकि इंडिया गठबंधन एग्जिट पोल को गलत साबित कर रही है वही इंडिया गठबंधन का कहना है कि इंडिया गठबंधन को इस चुनाव में 295 से ज्यादा सिम आ रही हैं और वह इस बार सरकार बनाने जा रहे हैं इंडिया गठबंधन के सभी नेता अपनी जीत को लेकर अस्वस्थ नजर आ रहे हैं बता दे आने वाली 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के मतगणना की तिथि है इस दिन यह साफ हो जाएगा की अगले 5 सालों के लिए जनता ने किसे चुना है

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.