आलिया भट्ट आपनी बेटी राहा कपूर पर लगाएगी पाबंदी, पहली बार की बेटी की बात

0

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को बहुत बेहतरीन तरीके से मेंटेन कर कर चलती है. अभिहारी में अपने पति रणबीर कपूर के साथ शादी करने पर आलिया भट्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और उसके बाद इस दुनिया में प्यारी सी बेटी रहा कपूर को जन्म देकर कपूर फैमिली पूरी हो गई है. राहा कपुर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अक्सर देखा गया है. आलिया ने पहली बार अपनी भी जी रहा कपूर के बारे में खुलकर बात करी है, क्या है पूरी बात आई जानते हैं.

 

 

राहा की परवरिश पर बोली आलिया

आलिया भट्ट ने पहली बार अपना काम और रहा कपूर को संभालने के ऊपर जिम्मेदारियां से संबंधित खुलकर बात करी है. इस इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान की भी बात की है और कहां है कि ऐसी एक चीज है जो गलती उन्होंने 23 साल की उम्र में करी थी वह गलती अपनी बेटी रहा कपूर के साथ कभी भी नहीं होने देंगे.

 

 

आलिया भट्ट ने बताई अपनी परवरिश में गलतियां

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह 23 साल की थी तो उन्हें अपनी मां के साथ बहुत कम समय बिताया था. बस 23 साल की उम्र में वह इधर-उधर अपनी शूटिंग को समय देती थी और अपने घर वालों को बिल्कुल समय नहीं दे पाती थी. बहुत बार तो ऐसा होता था कि आलिया भट्ट कब के शहर में है उनके घर वालों को ही पता नहीं होता था. आलिया ने इसी के साथ आगे कहा कि उन्हें इतनी जल्दी उम्र में घर छोड़ने का खूब पछतावा है और यह गलती वह अपनी बेटी के साथ कभी नहीं होने देंगे.

 

 

आलिया भट्ट ने आगे बताया कि उन्होंने बहुत जल्दी अपना घर छोड़ दिया था लेकिन वह रहा कपूर को ऐसा नहीं करने देंगे, लेकिन इसी के ऊपर उनके पिता महेश भट्ट कहते हैं कि अगर कभी मैं रहा कपूर को गिरने नहीं दूंगी तो वह कभी भी अपने पैरों पर खड़ा होना नहीं सीख पाएगी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.