आरती सिंह की शादी के बाद पूरे परिवार को मिला भगवान राम का आशीर्वाद

0

Aarti Singh: गोविंदा की भाजी आरती सिंह अभी कुछ लंबे समय से चर्चाओं में चल रही है. आखिर चर्चा में क्यों ना भी हो क्यों एक्ट्रेस की एक गोल्डन पीरियड जो चल रहा है. आरती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी रचाई है और उसके बाद वह बेहद खुश भी है. शादी की सभी तैयारी में उन्होंने धूमधाम से पार्टिसिपेट किया और काफी एंजॉय किया. अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करके आरती सिंह ने पुरे सोशल मीडिया को हिला कर दिया है. लेकिन अब अपनी शादी के बाद आरती सिंह ने ऐसी अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें पोस्ट की जिसके अंदर श्री भगवान राम का स्वयं आशीर्वाद उनके परिवार को मिलता हुआ नजर आ रहा है.

 

आरती सिंह के परिवार को मिला श्री भगवान राम का आशीर्वाद 

शादी की सारी रस्मों में आरती सिंह और दीपक चौहान ने दोनों में मिलकर खूब मस्ती की. आरती सिंह की वेडिंग एक थीम बेस्ड वेडिंग थी, जिसमें दुल्हन बनी आरती सिंह एक लाल जोड़े में नजर आई और बाकी सभी लोग घर के सफेद कपड़ो में नजर आए. आरती सिंह की विदाई भी कोई छोटी-मोटी विदाई नहीं थी, बल्कि उसे विदाई में गाड़ी के अंदर बस आरती सिंह और दीपक चौहान थे और आरती सिंह खुद गाड़ी को ड्राइव कर रही थी.

 

फैमिली फोटो में भगवान राम भी शामिल

अपनी शादी के बाद आरती सिंह श्री भगवान के मंदिर जाती हुई नजर आई. जिसमें आरती ने अपनी परिवार के साथ शादी के बाद एक फैमिली फोटो शेयर करी जिसे देखकर फैंस की नजरे उसे फोटो से है ही नहीं पा रही है. आखिर ऐसा क्या था फोटो में?, आरती सिंह ने जहां अपने पूरे परिवार के साथ फोटो क्लिक करवाई थी वहीं पर भगवान श्री राम का एक कट आउट मौजूद था. तूफान का यह कहना है की आरती सिंह के परिवार में ही शामिल हो गए हैं श्री भगवान राम और पूरे परिवार को मिलकर श्री भगवान राम का आशीर्वाद मिल चुका है.

 

ये भी पढ़े राखी सावंत एक बार फिर अपने एक्स पति रितेश के साथ आई वापस, साथ में हुए स्पॉट

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.