आरक्षण पर क्या बोले पीएम मोदी, धर्म पर कही ये बात

0

लोकसभा 2024 में इस बार आरक्षण का मुद्दा बेहद गर्म है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत विपक्ष भी इस मुद्दे पर खुद जोर दे रहा है. नेता लगभग हर रैलियों में इसका जिक्र कर रहें हैं. वहीं कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के नंदूरबार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर आरक्षण को लेकर खूब हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा की जब तक मैं जिंदा हूं, एससी एसटी और ओबीसी में से आरक्षण का रत्ती भर हिस्सा भी धर्म के नाम पर बाटने नही दूंगा.

क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि “आज (10 मई) अक्षय तृतीया है. अक्षय तृतीया का जब आशीर्वाद मिलता है तो सब अक्षय होता. नंदूरबार की फेमस चौधरी की चाय को लेकर पीएम बोले, नंदूरबार आए और चौधरी की चाय न पिएं…,चाय का रिश्ता और आपके प्यार का कर्ज, यह मैं कभी नहीं भूल नहीं सकता. वंचितों और आदिवासियों की सेवा मेरे लिए परिवार के सदस्य की सेवा जैसी है. मैं कांग्रेस के शाही परिवार की तरह बड़े घराने से नहीं निकला हूं. मैं तो गरीबी में ही पला बढ़ा हूं. ”

कही ये बात

आगे पीएम मोदी ने कहा कि “जब भी गांव-मोहल्ले में जाएं और कोई परिवार रह गया हो, जिसे नल से जल नहीं मिला हो, घर नहीं मिला हो, गैस कनेक्शन नहीं मिला हो… तो वो मुझे भेज दीजिए. मेरी तरफ से उन्हें गारंटी दे देना कि मैं तीन करोड़ और नए घर तीसरे टर्म में बनाने वाला हूं. अभी तो यह ट्रेलर है और अभी तो मोदी को बहुत कुछ करना है और आपके लिए करना

है”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.