आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज हुई OTT पर रिलीज, कैसे देख सकते है

0

Laapataa Ladies OTT Release:  फिल्म लापता लेडीज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. तीन युवाओं के साथ रवि किशन ने फिल्म लापता लेडीज में चार-चांद लगा दिया और लोग इसका आनंद थिएटर्स में ले चुके हैं. चलिए बताते हैं कि इस फिल्म को किस ओटीटी पर और किस दिन रिलीज किया जाएगा?

 

लापता लेडीज’ ओटीटी पर कब रिलीज होगी?

फिल्म लापता लेडीज का पोस्टर शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, ‘ताजा खबर: लापता लेडीज मिल चुकी है. लापता लेडीज, मिडनाइट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने लगेगी.’ 25 अप्रैल की रात 12 बजते ही और 26 अप्रैल की तारीख लगते ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने लगेगी.

इसका मतलब है कि अगर आपको पास नेटफ्लिक्स का सबस्क्रिब्शन है तो आज के बाद कभी भी इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं. ये एक मजेदार फिल्म है जिसे देखकर आप बोर तो नहीं होंगे. फिल्म की कहानी बहुत से लोगों को पसंद भी आई. इस फिल्म में प्रतिभा रंता, नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव लीड रोल में नजर आए हैं. इनके अलावा रवि किशन, छाया कदम और दुर्गेश कुमार ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाए हैं.

 

लापता लेडीज’ हिट हुई या फ्लॉप?

इसी साल 1 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में नये एक्टर्स को किरण राव और आमिर खान ने चांस दिया था और इन्होंने कमाल कर दिया. फिल्म लापता लेडीज ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया और ये फिल्म हिट साबित हुई.

 

किरण राव ने फिल्म इससे पहले साल 2011 में फिल्म धोबी घाट आई थी जिसका निर्देशन भी किरण राव ने ही किया था. वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई थी और उसके करीब 13 सालों के बाद किरण ने कोई फिल्म डायरेक्ट की.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.