किरण राव की फिल्म लापता लेडिस की तारीख की सनी देओल ने, फिल्म ने इतना किया कलेक्शन 

0

 

Sunny Deol on lapata ladies: आमिर खान प्रोडक्शंस और उनकी एक पत्नी किरण राव के द्वारा निर्माण की गई फिल्म लापता लेडीज काफी प्यार कम रही है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है. इस फिल्म को भी हाल ही में 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. और इस फिल्म के साथ मजाक मजाक में हंसते हुए निर्माता ने एक काफी समाजिक मैसेज छुपाया हुआ है. यह फिल्म आपका मनोरंजन करेंगी आप पूरी फिल्म देखेंगे और लेकिन साथ में आपको एक सिख भी जरूर मिलेगी. इस फिल्म को देखने के बाद सनी देओल 20 फिल्म की तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पाए.

 

सनी देओल ने की लापता लेडिस की तारीफ

बॉलीवुड के सनी देओल ने हाल ही में अभी किरण राव द्वारा निर्देश फिल्म लापता लेडीज देखी. फिल्म देखने के बाद सनी देओल भी अपने आप को तारीफ करने से रोक नहीं पाए. अपने ट्विटर हैंडल पर सनी देओल ने हाल ही में फिल्म का रिव्यू शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा कि अभी-अभी लापता लेडिस देखी, लंबे समय बाद इतनी प्यारी फिल्म देखने के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं किरण राव और आमिर खान को. लापता लेडीज आपको हंसाएगी, आपको रुलाएगी और आपके दिल को छू जाएगी. बस इतना ही नहीं बल्कि सनी देओल नई फिल्म को देखने के लिए भी सलाह दी है.

 

ये भी पढ़े पुष्पा 2 का ‘ सेंसेशनल’ गाना होगा 1 मई रिलीज, 5:04 पर लगाएंगे सभी #पुष्पापुष्पा के नारे

अभी तक कितनी कलेक्शन की है लापता लेडीज

आपको बता दे कि पिछले साल सितंबर में इस फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज किया गया था लेकिन सिनेमाघर में काफी कम ऑडियंस के बीच में इस फिल्म को रिलीज किया गया था, और उसी के अंदर इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इस पाल ने पूरे वर्ल्डवाइड 21 करोड रुपए तक का कलेक्शन कर लिया था. लेकिन आप इस फिल्म के मार्क्स ने फैसला किया था कि अब इस फिल्म को ओटीपी पर रिलीज किया जाएगा. और यह फिल्म ओट पर भी काफी धमाल मचा रही है और अच्छा काम कर रही है. अभी कुछ दिन हुए हैं नेटफ्लिक्स पर इसको रिलीज हुए और इसके काफी व्यूवर्स बढ़ चुके हैं.

 

हंसल मेहता भी फिल्म की तारीफ करने से नहीं रुक पाए

डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी इस फिल्म कीतारीफ करी है. अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने आमिर खान और किरण राव की बनाई हुई फिल्म लापता लेडीज की जमकर तारीफ करी है. हंसल मेहता ने रिव्यू में लिखा की–’बहुत बड़े दिल वाली और हिला कर रख देने वाली फिल्म ‘लापता लेडीज’ देखी. कभी कभी सिर्फ सादगी और साफगोई की जरूरत होती है. ये फिल्म वही है. मैंने काफी उम्मीदों के साथ इसे देखना शुरू किया और जितना ये दिखाती है, उससे भी ज्यादा महसूस करते हुए खत्म की. ये बहुत अच्छे तरीके से ओल्ड फैशन्ड है और बड़े अदृश्य तरीके से मॉडर्न. ये अपने ट्रीटमेंट और ह्यूमर में सिंपल होने का यकीन दिलाती है, मगर है नहीं.

 

मजाक मजाक में फिल्म ने दिया एक बड़ा मैसेज

हमारे समाज की छोटी सोच को टारगेट करती है लापता लेडीज. औरतों के सम्मान के लिए, उनके काम के लिए और उनकी जिंदगी के लिए समर्थन करती है लापता लेडीज. समाज की दहेज वाली सोच को बदलने का प्रस्ताव रखती है लापता लेडीज. औरतों औरतों को काम न करने देना, औरतों को चूल्हा चौकी से दूर करती है लापता लेडीज. इस फिल्म में काफी हंसने वाले किरदार और सीन है. इस फिल्म में रवि किशन ने दरोगा का रोल निभाया है और वह बेहद शानदार है. कैसे वह लड़की मदद करता है और समाज को एक नया रास्ता दिखाता है यह भी काफी शानदार है.

 

ये भी पढ़ : Lapata ladies review: मजाक मजाक में लापता लेडीज ने दिया एक बड़ा सामाजिक मैसेज

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.