आपनी सास की मौत पर ठहाके मार मार कर हांसी Archana puran singh, वजह जान कर रो देंगे

0

Archana puran singh: परदे पर या कई फोटोज विडियोज देख कर सब लोगो के मन में बस यही विचार आता है की इनकी क्या जिंदगी है. सब इन्ही की जैसी ग्लैमर भरी और फैंस के प्यार की जिंदगी के सपने देखते है लेकिन यह सब इतना भी आसान नही. इंडस्ट्री में ऐसी कई कहानियां है जिन्हे आपने प्रोफेशनल करियर की वजह से आपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुर्बानिया देनी पड़ी. ऐसा ही कुछ भात दुख भरा किस्से का खुलासा किया अर्चना पूरन सिंह ने. अर्चना पूरन सिंह ‘ द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो ‘ में बटोर जज नजर आई थी.

 

सास की मौत के बात भी जोरों से है रही थी अर्चना

कपिल शर्मा को आपने मजाकिया अंदाज में यह बात कई बार बोलते हुए देखा है की अर्चना जी तो यहां मुफ्त में बैठ कर बस हसने के पैसे लेती है. लेकिन उन्होंने यह जगह कमाई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया की उनकी सास की तबियत काफी बेकार थी. वो भात समय से बीमार थी. और आचनक सेट पर जब अर्चना थी तो उनकी सास के देहांत की खबर सामने आई. अर्चना ने बताया की वो उनकी सास से काफी ज्यादा करीब थी. लेकिन तब उन्हे ना चाहते हुए भी जोर जोर से हसना पड़ा. वो यह बात कभी नही भूल सकती.

 

क्या था पूरा मामला

जब अर्चना ने शो के मेकर्स को इस बारे मैं बताया तो उन्होंने अर्चना को सेट से जाने नही दिया. काफी रिक्वेस्ट की और कहा की प्लीज आपने कुछ शॉट्स देदो बस 15 मिनट लगेंगे. और वो सारे ही शॉर्ट्स हसने वाले थे. उन्होक बताया की मुझे पता ही नही चला में पागलों की तरह हासे जा रही थी. वो काफी दर्दनाक था जो में आज भी नही भूल पाती. पूरे समय उन्ही का चेहरा मेरे दिमाग में चल रहा था आर मुझे जोर जोर से हंसना था. मेरा दिल रो रहा था पर चेहरे पर एक्सप्रेशन चाहिए थे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.