आपनी प्लास्टिक सर्जरी पर Mouni roy ने हेटर्स को दिया करारा जवाब

0

Mouni Roy Cryptic Post: मौनी रॉय को कई दफा प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो खूब चर्चा में बना हुआ है. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़े सलमान के घर पर फायरिंग के बाद क्या करेगे Bigg Boss OTT 3 होस्ट या नही?

मौनी रॉय ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया हमें ये अधिकार दे देता है कि किसी रिश्ते के बिना कोई भी लोग किसी की भी लाइफ में दखलअंदाजी कर सकता है. इसलिए हमें लगता है कि हम लोगों को उनके पोस्ट के जरिए जानते हैं कि वे क्या साझा करना पसंद करते हैं. यह सबका अपना-अपनी देखने का नजरिया है. एक इंसान के अंदर कई लाखों परतें होती हैं, जो उनके द्वारा किए गए पोस्ट से कभी भी सामने नहीं आएंगी.’

 

लोगों ने जताई चिंता

बता दें कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसका स्क्रीनशॉट लेकर फैंस ने इस पोस्ट को रेडिट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कई लोग उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के इस क्रिप्टिक पोस्ट को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय को उनके फेसियल फीचर को लेकर एक बार फिर ट्रोल किया गया था. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे की कई सारी सर्जरी करवाई है.

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में देखा गया था. इसके बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ‘एलएसडी 2’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस की भी झलक देखने को मिली है. बता दें कि ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले एक्ट्रेस को रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन’ में देखा गया था, जिसमें उनके निगेटिव रोल को खूब सराहा गया था. इसके लिए उन्हें आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

 

ये भी पढ़े दोस्त से सीधा बने दुश्मन, ईरान-इस्राइल की अनोखी कहानी

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.