आखिर क्यों मनारा चोपड़ा फेयरनेस क्रीम की ऐड में तीन बार सेलेक्ट होने के बाद भी रिजेक्ट हुई, खूब रोई ऐक्ट्रेस 

0

 

  हॉलीवुड की क्वीन प्रियंका चोपड़ा की कजन सिस्टर मनारा चोपड़ा मैं बिग बॉस के सीजन 17 में पार्टिसिपेट करने के बाद काफी पापुलैरिटी हासिल की है. मनारा चोपड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्ट्रगल करते हुए काफी देखा गया. ज़िद फिल्म जैसी बहुत सी फिल्में करते हुए देखा गया लेकिन फिर भी अपनी बहन ने प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा जितना फेम नहीं कमा लेकिन बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद उनके लाखों फैंस बन चुकी है और उनकी क्यूट पर्सनैलिटी को लोगों ने काफी सराहा है. लेकिन अभी एक इंटरव्यू के दौरान मनारा चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है कि ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बावजूद भी उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. क्या है पूरी बात आई जानते हैं

 

ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बावजूद भी हुई रिजेक्ट 

मनारा चोपड़ा ने अपना लक काफी आजमाया है साउथ की फिल्मों में लेकिन कुछ भी काम नहीं कर. सलमान खान की विवादों से भरा हुआ शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद मदर चोपड़ा की किस्मत चमक गई. अभी एक हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ कारण के साथ किए गए इंटरव्यू में manara चोपड़ा ने कई बातों का खुलासा किया है. मदर चोपड़ा को एक फेयरनेस क्रीम की ऐड के लिए ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बावजूद भी उनको रिजेक्ट कर दिया गया.

 

हाल ही में इंटरव्यू में मनारानी बताया कि उन्होंने एक फेयरनेस क्रीम की ऐड के लिए तीन ऑडिशन दिए थे और तीनों के अंदर ही वह सेलेक्ट हो गई थी लेकिन इसी वजह के कारण वह उसे ऐड का हिस्सा नहीं बन पाई.

 

 

आखिर सेलेक्ट होने के बावजूद भी क्यों हुई थी एक्ट्रेस रिजेक्ट 

मनारत चोपड़ा ने खुलासा किया कि तीनों ही ऑडिशन में वह सेलेक्ट हो चुकी थी लेकिन आप सीधा सेट पर जाना था. उन्होंने बताया कि रात भर में अचानक से उनके पूरे माथे पर और पूरे चेहरे पर पिंपल्स होने गए थे. जिसके कारण जब वह सेट पर पहुंची और डायरेक्टर ने लाइट वगैरा लगाकर इंतजाम करने की भी कोशिश करी लेकिन फिर भी कोई बात नहीं बनी. मनारा चोपड़ा ने बताया कि उसे दिन उनका दिल टूट चुका था और उन्हें काफी ज्यादा बुरा लगा था और उन्हें सेट से वापस भेज दिया गया था. उनके लिए यह पल काफी दर्द भरा था और यह उनकी जिंदगी का सबसे पहले रिजेक्शन था और इस बात से उनका दिल बेहद टूट चुका था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.