आखिर अयोध्या में बीजेपी की हार से, जनता सिंगर सोनू निगम पर क्यों भड़क रही है? हुआ सोशल मीडिया पर तमाशा 

0

 

 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आ चुका है, जिसमें अयोध्या में चुनाव के परिणाम काफी ज्यादा अलग थे और चौक आने वाले थे. लेकिन यहां पर सोशल मीडिया पर अयोध्या की हर पर सोनू निगम की ट्वीट से काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है. उसे ट्वीट को पढ़कर सोशल मीडिया पर पूरा हंगामा हो चुका है और लोग सिंगर सोनू निगम पर काफी ज्यादा भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन आखिर क्या है पूरा मामला क्या सच में यह सिंगर सोनू निगम ने ही किया है? क्या है पूरा सच आइए जानते हैं.

 

 

 

क्या था सोनू निगम का ट्वीट

आपको बता दे की अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी की हार ने सभी को चौंका दिया है. और भारतीय जनता पार्टी के बदले समाजवादी पार्टी ने वहां अपनी सीट बनाकर जीत हासिल कर ली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अयोध्या में बीजेपी के इस हार पर मोस्ट फेमस सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट लिखा है जिसको देखकर बहुत से लोग उन पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं और उनका खूब बातें भी सुन रहे हैं.

 

 

सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट से अयोध्या में भाजपा की हार पर यह लिखा था कि–”जो सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, एक रेलवे स्टेशन दिया, एक एयरपोर्ट दिया, 500 सालों तक जो राम मंदिर नहीं बन पाया था वह बनवा कर दिया. बस इतना ही नहीं बल्कि पूरी एक टेंपल की इकोनॉमी बना कर दी, लेकिन इस भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा की सीट में अयोध्या पर इतना संघर्ष और मेहनत करनी पड़ रही है. यह बात अयोध्या वासियों के लिए बहुत शर्मनाक है.”

 

लोगों ने सुनाई सिंगर को खरी खोटी

मशहूर सिंगर सोनू निगम के स्ट्रीट पर लोग काफी ज्यादा भड़कते हुए नजर आए हैं. लोगों ने सोनू निगम का एक वीक देखकर खूब कड़ी खोटी सुनाई है और काफी भड़के है. सिंगर का एक तो ईट काफी ज्यादा वायरल हो चुका है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि–जिनके मकान तोड़ा गया उनसे कभी मिलो तुम तो बस गाना गाने बैठे हो तुमको शर्म आनी चाहिए. अन्य यूज़र ने लिखा कि–”जनता बहुत समझदार है जनता सब समझती है, किसी को भी चाटने से वोट नहीं मिलते”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.