आईपीएल का मैच देखने के बाद अब अहमदाबाद में भर्ती है शाहरुख खान, डॉक्टर्स ने बताइए यह वजह

0

 

Shahrukh Khan hospitalised: बॉलीवुड की किंग खान शाहरुख खान अभी बहुत लंबे अरसे से सुर्खियों में बने हुए हैं. शाहरुख खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. लेकिन उनको ऐसा लगता है कि उन्हें क्रिकेट का काफी ज्यादा शौक है और अक्सर उनका क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया है. लेकिन अब शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, 22 अप्रैल को शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. क्या है पूरी बात आइए जानते हैं.

 

डिहाइड्रेशन का शिकार हुए अस्पताल में पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान 21 मैं को नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अंदर आईपीएल का मैच देखने गई थी उसके बाद वह अहमदाबाद के अंदर एक पांच सितारा होटल में अपनी टीम को लेकर गए थे जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. डॉक्टर की माने तो उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान को गर्मी के चक्कर में डिहाइड्रेशन का शिकार होना पड़ा है. उनकी बेसिक ट्रीटमेंट चल रही है और जल्द ही उनको डिस्चार्ज भी मिल जाएगा.

 

 

शाहरुख खान को देखने पहुंचे सितारे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और उनके साथ उनके पति जय मेहता शाहरुख खान को देखने अहमदाबाद के केडी अस्पताल में आए. इसके अलावा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी शाहरुख खान को देखने अस्पताल में पहुंची. जूही चावला और शाहरुख खान की दोस्ती की बात करें तो काफी लंबे अरसे से दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा आपको बता दे की कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक है जूही चावला और शाहरुख खान.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.