अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर किया हमला, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां काफी एक्टिव है, राजस्थान में दो चरणों में चुनाव संपन्न हो गए हैं, ऐसे में कांग्रेस पार्टी विशेष कर राजस्थान के सभी दिग्गज नेता उत्तर प्रदेश के चुनाव में जुट गए हैं. उत्तर प्रदेश में दो सीटें अक्सर चर्चा में रहती है, ये सेट है अमेठी और रायबरेली की. कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इन दिनों उत्तर प्रदेश के अमेठी में पैर जमाए बैठे हैं.

डोर टू डोर कर रहे कैंपेन 

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत अमेठी में डोर टू डोर कैंपेन कर रहें हैं. वो कांग्रेस के प्रत्याशी केएल शर्मा के लिए वोट मांग रहे हैं, इसी के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जम कर हमला बोला. अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के हिंदू मुसलमान न करने के बयान पर अपनी बात रखी.

क्या बोले गहलोत

गहलोत ने कहा कि अगर हम प्रधानमंत्री के पिछले एक महीने के बयान पर नजर डाले तो हमे जवाब मिल जायेगा. पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “ऐसा मैंने कभी देखा नहीं जो इस तरह से पलट भी सकते हैं. चाहे वो हिंदू-मुस्लिम की बात हो या कुछ और हो. ये मुस्लिम को एक टिकट नहीं देते हैं. ऐसे प्रधानमंत्री किस मुंह से कहते हैं कि मैं हिंदू-मुस्लिम की राजनीति नहीं करता हूं.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.