अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों ने बचाया है लोगों को सूर्य ग्रहण से, सरकार ने ली थी अमिताभ बच्चन की मदद

0

49 years of chupke chupke: बॉलीवुड के शौकीन है और अमिताभ बच्चन को नहीं जानते तो ऐसा हो ही नहीं सकता. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. उनमें से एक है चुपके चुपके. आपको बता दे कि आज इस फिल्म को पूरे 49 साल पूरे हो चुके हैं. इतने साल पुरानी इस फिल्म के लिए किसका तो बहुत मशहूर है. आइए आपको इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं.

सूर्य ग्रहण के समय सरकार ने ली थी अमिताभ बच्चन की मदद

फिल्म चुपके चुपके काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म के अंदर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ में नजर आए थे. इन दोनों की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आती है. एक बार भारत पर बहुत ही खतरनाक सूर्य ग्रहण लगा था. जिसके अंदर लोगों से अपील की गई थी कि वह लोग सभी अपने घर के अंदर रहे. लोगों के घर में रहने से वह सूर्य ग्रहण की इस भारी करने से बच सकते थे. सरकार ने न्यूज़ चैनल में यह अपील तो जारी की थी लेकिन यह बात भी साफ थी कि कोई भी सूर्य ग्रहण के चक्कर में अपना काम नहीं छोड़ेगा. सरकार को पता था कि लोग कैसे ना कैसे करके बाहर निकल ही जाएंगे.

 

ये भी पढ़े क्या हिना खान ने गुपचुप रॉकी जयसवाल से कर ली है शादी, मांग में सिंदूर भरा वीडियो किया शेयर

 

लोगों को सूर्य ग्रहण से बचने के लिए सरकार ने अमिताभ बच्चन की मदद ली थी. 50 साल पहले की यह फिल्म उसे समय दूरदर्शन पर बहुत कम फिल्में आया करती थी. सरकार ने उसे समय एक ऐसी तरकीब चली जो कि काम भी करी. उसे दिन सरकार ने दूरदर्शन के ऊपर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म चुपके चुपके चला दी थी. लोगों को बॉलीवुड फिल्मों का बहुत भारी मात्रा मे करेज था.

 

ये भी पढ़े नोरा फतेही ने खोली इंडस्ट्री की पोल, इस बार सादा सीधा इंडस्ट्री के कपल्स पर निशाना

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.