अभिषेक बच्चन–ऐशश्वर्या की शादी से एक दिन पहले किसी ने काटी अपनी नस

0

Abhishkek-Aishwarya Wedding: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बड़े धूमधाम से शादी रचाई थी. लेकिन क्या आपको पता है कि कपल की शादी से एक दिन पहले बच्चन परिवार के घर के बाहर खूब बवाल मचा था.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं. दोनों की शादी को 17 साल का लंबा वक्त हो चला है. कपल की शादी खूब चर्चा में रही थी जहां बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. लेकिन उनकी शादी से एक रात पहले बच्चन परिवार के घर के बाहर जमकर हंगामा हुआ था.

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी से 1 दिन पहले हुआ था हंगामा

बता दें कि 20 अप्रैल को अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी रचाई थी. वहीं ठीक एक दिन पहले यानी कि 19 अप्रैल को अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा के सामने एक जाह्नवी नाम की एक मॉडल ने खूब बवाल मचाया था. India Forums की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उस लड़की ने दावा किया था कि अभिषेक ने उससे शादी की है और वो उनकी पत्नी है. शादी से एक दिन पहले इस तरह की बातें सुनकर सभी हैरान रहे गए थे.

मॉडल ने बताया था अभिषेक को अपना पति

वहीं बच्चन फैमिली में भी हलचल मच गई. किसी को नहीं पता था आखिर ये लड़की क्यों खुद को अभिषेक की पत्नी बता रही है. बता दें कि जाह्नवी ने अभिषेक के साथ उनकी फिल्म दस में काम किया था. उनका कहना था कि कुछ दोस्तों के सामने अभिषेक ने उनसे शादी भी रचाई थी. वहीं जब उनसे सबूत मांगा गया तो उसने जवाब में कहा कि प्यार को किसी सबूत की जरूरत नहीं होती है.

काट ली थी कलाई

इतनी ही नहीं, उस लड़की ने अभिषेक के लिए अपनी कलाई भी काट ली थी, जिस वजह से उसे फौरन अस्पताल में ले जाया गया. वहीं सुसाइड करने की जुर्म में जाह्नवी को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया था.

ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट करने के बाद साल 2007 में बड़े धूमधाम से मुंबई में शादी रचाई थी. इस शादी से कपल की एक प्यारी सी बेटी आराध्या है. कपल खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन कई दफा ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर तलाक की अफवाहें फैली हैं. ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच अनबन को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं. लेकिन इन सभी अफवाहों को हर बार ऐश्वर्या ने गलत साबित किया है.

 

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.