अब सलमान खान ने खुद की फैंस को वोट देने की अपील, फैंस से किया अनुरोध 

0

 

Salman khan: बॉलीवुड के दबंग बादशाह सलमान खान सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग के लिए नहीं जाने जाते बल्कि सामाजिक रूप से काम व्यवस्था और मैसेज देने के लिए भी मशहूर है. अपने साथ-साथ सलमान खान समाज कभी बहुत ज्यादा ध्यानरखते हैं. अभी हाल ही में महाराष्ट्र के अंदर लोकसभा 2024 के चुनाव शुरू होने वाले हैं. पूरे देश में लोकसभा चुनाव की वोटिंग हो रही है. बहुत सितारे फन से या अपील करते हुए नजर आए हैं कि मतदान को कभी वेस्ट ना करें और जरूर वोट करें. उसी में आप सलमान खान भी शामिल हो चुके हैं. आपको बता दे की 20 में को महाराष्ट्र में चुनाव आयोजित होने वाले हैं.

 

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट

अभी हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके अंदर सलमान खान फैन से अनुरोध कर रहे हैं कि वह वोट देने जरूर जाएं. एक्टर ने फैंस इस बात की अपील की है चाहे जो भी हो जाए लेकिन वह देने जरूर जाना चाहिए.

 

अपना उदाहरण देकर सलमान खान ने किया लोगों को मोटिवेट

सलमान खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर कर अपना खुद का उदाहरण दिया है और लोगों से इस बात की गुजारिश की है कि वह लोग भी वोट देने जरूर जाए. सलमान खान ने लिखा है की–”मैं साल में 365 दिन एक्सरसाइज करता हूं चाहे कुछ भी हो और मैं 20 में को अपने वोटिंग अधिकार का प्रयोग करने जा रहा हूं. सलमान खान ने आगे लिखा आपको अपने जीवन में जो करना है करो यार लेकिन जाकर वोट करो और अपनी भारत माता को कष्ट मत दो, भारत माता की जय.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.