अब फ्री मैं भी देख सकते है ट्रेंडिंग सीरीज पंचायत 3, जाने कैसे

0

Panchayat 3 Watch For Free: ‘पंचायत 3’ इस साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है. दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ये सीरीज 28 मई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. अब जिन यूजर्स के पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है वो तो ‘पंचायत 3’ आसानी से देख पा रहे हैं. लेकिन जिन लोगों के पास सब्सक्रिप्शन नहीं है वो भी सीरीज को देख सकते हैं वो भी बिल्क

 

 

फ्री में देखें ‘पंचायत 3’!

प्राइम वीडियो पर फ्री सर्विस का फायदा उठाकर ‘पंचायत 3’ देखने के लिए आपके पास एक वैलिड क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है. हालांकि आप Amazon.com कॉर्पोरेट लाइन ऑफ क्रेडिट, चेकिंग अकाउंट या प्री-पेड क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्री ट्रायल का लुत्फ नहीं उठा सकते. इसके अलावा ये भी ध्यान रखना है कि अगर आप पहले प्राइम वीडियो के मेंबर रह चुके हैं तो फ्री ट्रायल के लिए आपको एक नई ईमेल आईडी का इस्तेमाल करना होगा.

 

हिट रहे वेब सीरीज के पहले दो सीजन

पंचायत 3′ को आप बिना सब्सक्रिप्शन के भी प्राइम वीडियो पर ही एंजॉय कर सकते हैं. इसके लिए बस आपको अपनी ईमेल आईडी का इस्तेमाल करना होगा. दरअसल प्राइम वीडियो अपने नए यूजर्स को फ्री ट्रायल का ऑप्शन देता है. ये फ्री ट्रायल एक महीने के लिए होता है जिसमें आप अनलिमिटेड सीरीज और फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं.

 

 

 

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.