अब पूरे 11 दिन से लापता है गुरुचरण सिंह, TMKOC शो के लोगो से बात करेंगी पुलिस

0

Gurucharan Singh missing case: तारक मेहता का उल्टा चश्मा मैं सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरचरण सिंह पिछले 11 पूरे 11 दिनों से लापता है. जब से उनके लापता होने की खबरें सामने आई है तभी से वह सुर्खियों में चल रहे हैं. लेकिन आपको बता दे की गुरचरण सिंह का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है और पूरे 11 दिन हो गए हैं. 22 अप्रैल को मुंबई की फ्लाइट के लिए दिल्ली से निकलने वाले गुरु चरण सिंह फ्लाइट में ना चढ़ते हुए किसी पालम की रोड पर बैक टांगे भटकते हुए नजर आए थे गुरचरण सिंह. उसके बाद से उनको किसी भी सीसीटीवी कैमरा में नहीं देखा गया और ना ही उनके फोन का कोई पता है उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. गुरचरण सिंह 22 अप्रैल को घर से लापता हुए थे और उनके पिता ने 26 अप्रैल को पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी.

 

गुरुचरण की मेंटल कंडीशन का पता लगाएगी पुलिस

क्या गुरुचरण सिंह खुद अपने घर से भागे हैं या उनका किडनैप हुआ है इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है. लेकिन इस बारे में थोड़ा भी सुराग जानने के लिए उनकी मेंटल कंडीशन के बारे में जानना बहुत जरूरी है. क्या ऐसी कोई बात थी जो कि गुरु चरण सिंह को परेशान कर रही थी या जिसकी वजह से वह चिंता में थे. यह सब जानने के लिए पुलिस ने फैसला किया है कि,वह तारक मेहता के उल्टा चश्मा की कास्ट उनके दोस्त और उनसे संबंधित आसपास के लोगों से गुरचरण सिंह के बारे में पता लगाने की कोशिश करेंगे. बहुत से लोगों का कहना है कि गुरचरण सिंह को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. बस इतना ही नहीं बल्कि उनकी मां भी अस्पताल में भर्ती थी और जल्दी गुरु चरण सिंह की शादी भी होने वाली थी. पुलिस कोशिश कर रही है कि कोई ना कोई कड़ी उनको गुरु चरण सिंह के लापता होने से मिल जाए जिससे वह गुरु चरण सिंह का पता लगा सके.

 

आखरी बार गुरु चरण सिंह को पालम में देखा गया था 

आपको बता दे की 22 अप्रैल को गुरु चरण सिंह अपने घर से निकले थे और 24 अप्रैल को उनका फोन तक चालू था और पार्लर में एक सीसीटीवी कैमरा की फुटेज के हिसाब से वह फुटपाथ पर एक बैग टांगे घूमते हुए नजर आ रहेथे. 24 अप्रैल तक गुरु चरण सिंह का फोन भी एक्टिव था लेकिन उसके बाद उनकी कोई लोकेशन ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं और उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.