अब पूरे तीसरी बार कंगना रनौत ने अपनी फिल्म इमरजेंसी को किया पोस्टपोन, लोकसभा चुनाव है बड़ी वजह

0

 

Kangana Ranaut film postpone: कंगना रौनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा है. एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ वह अपने बयानों के लिए और अपनी सोच के लिए भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध रहती है. कंगना रनौत ने अपने पूरे फिल्मी करियर के अंदर बहुत सी लाजवाब और बेहतरीन फिल्में अपने दर्शकों को दी है. आपको बता दे कि यह साल का रेनॉल्ट के लिए काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ है. अगर कंगना रनौत की फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने की घोषणा इसी साल में की थी. और इसी के साथ-साथ करना रे नोट नहीं इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीति में कदम भी रखा है. लेकिन अब उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी से रिलेटेड एक नई अपडेट सामने आ रही है.

 

 

पोस्टपोन हुई फिल्म इमरजेंसी

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी यह कैसी फिल्म है जो की हमारे भारत में बीते हुए कल यानी कि इंदिरा गांधी के समय पर लगाई गई इमरजेंसी के बारे में बात करता है. कंगना रनौत उसमें लीव रोल यानी कि इंदिरा गांधी का किरदार अदा कर रही है. 2024 के शुरू होते ही कंगना रनौत ने अपनी फिल्म की घोषणा की थी और इसकी रिलीज डेट भी फाइनल की. फैंस कंगना की यह फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा पहले से ही उत्साहित है. लेकिन अभी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो की फैंस को शायद थोड़ा निराश कर सकती है.

 

 

एक्ट्रेस की फिल्में इमरजेंसी की रिलीज होने की घोषणा 14 जून 2024 की थी और इसी के साथ-साथ इस फिल्म के पोस्टर तक शेयर किए थे. दर्शक उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है और काफी ज्यादा उत्साहित भी है. लेकिन अब किसी कारणवश ऐसी खबर आ रही है कि शायद दर्शकों को और लंबा इंतजार करना पड़ेगा. कंगना ने अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट को पीछे कर दिया है.

 

 

दो बार पहले भी टल चुकी है फिल्म

आपको बता दे की एक पहली बार नहीं है जब इस फिल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन किया जा रहा है. बल्कि से पहले दो बार और ऐसा हो चुका है. सबसे पहले यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन उसके बाद घोषणा की गई थी 14 जून 2024 को यह फिल्म रिलीज होगी लेकिन अब इस डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है.

 

 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

एक्टर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि “हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं जिस तरह का प्यार कंगना रनौत को आज के समय में मिल रहा है वह हम सभी के लिए देखना काफी ज्यादा खुशनसीब की बात है”. एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि–मैं इस समय अपने देश की सेवा करने में लगी हुई हूं और उनके देश के लिए उनका कमिटमेंट सबसे पहले उनकी प्रायोरिटी है. उन्होंने बताया कि इसके चलते उनकी फिल्म इमरजेंसी को वह पोस्टपोन कर रही है. एक नई रिलीज डेट के सात इमरजेंसी की फिल्म थिएटर में दस्तक देगी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.