अब नेटफिलिक पर दस्तक देगी कोटा फैक्ट्री 3, रिलीज डेट आइ सामने

0

Kota Factory Season 3 Release Date : पॉपुलर वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. अब तक सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं. पहले सीजन की शुरुआत यूट्यूब चैनल TVF से हुई थी. पहले ही सीजन ने खूब पॉपुलैरिटी बटौरी थी, जिसके बाद इस शो को नेटफ्लिक्स ने ले लिया था.

 

सीरीज के दूसरे सीजन को भी भरपूर प्यार मिला. इसके बाद से ही इसके तीसरे सीजन की डिमांड की जा रही थी. जितेंद्र कुमार और अहसास चन्ना की इस सीरीज को अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये सीरीज भी मोस्ट अवेटिड की लिस्ट में शामिल हो गई है. साल 2021 के बाद से ही दर्शक इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

 

नेटफ्लिक्स ने दिखाई ‘कोटा फैक्ट्री 3’ की झलक

कुछ दिन पहले ही नेटफ्ल्किस ने कोटा फैक्ट्री से जितेंद्र का पहला लुक शेयर किया था. इस पोस्ट के साथ ही कैप्शन में लिखा था- ‘अपनी पैंसिल को शार्प कर लीजिए और सारे फॉर्मुले याद कर लो. जीतू भैया और स्टूडेंट बड़े चैलेंज लेने के लिए तैयार हो जाए’.

 

कब रिलीज होगी ‘कोटा फैक्ट्री 3’ 

नेटफ्लिक्स की कई सीरीज का ऐलान हो चुका है लेकिन किसी की भी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. खबरें है की नेटफ्लिक्स की सीरीज आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद रिलीज होगीं. वहीं अब इस लिस्ट में कोटा फैक्ट्री 3 का भी नाम जुड़ गया है. फिल्मी बीट के मुताबिक, मेकर्स कोटा फैक्ट्री 3 को भी आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं.

 

शो में एक और स्टार की एंट्री

शो की स्टारकास्ट की बात करें तो, सीरीज में जितेंद्र कुमार और अहसास चन्ना के अलावा आलन खान, मयूर मोरे, रंजन राज जैसे स्टार्स नजर आएंगे. वहीं इस बार शो में तिलोत्मा शोम की भी एंट्री हो गई है. बता दें कि इस सीरीज के अलावा जितेंद्र वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ में भी नजर आने वाले हैं. पंचायत 3 मई में रिलीज हो सकती है. फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.