अब तक नहीं मिले गुरु चरण सिंह, परेशान पिता ने वह दिन याद किया जब निकले थे एक्टर घर से

0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिल्म एक्टर गुरु चरण सिंह अभी तक लापता है उनके लापता होने की खबरें बहुत तेजी से फैल रही है लेकिन आपको बता दे कि उनका अभी तक कोई अता पता नहीं है. क्या आप जानते हैं कि गुरु चरण सिंह 22 अप्रैल को अपने घर से मुंबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए रवाना हुए थे लेकिन फ्लाइट में नहीं पहुंचे थे गुरचरण सिंह और उसके बाद से अभी तक यानी की चाह में हो गए हैं और अभी तक वह घर पर नहीं पहुंचे हैं.. उनका पूरा परिवार उनके लिए काफी ज्यादा परेशान है किस कैसे कहां चले गए हैं एक्टर.

 

गुरचरण सिंह के पिता ने वापस की पुलिस में खबर

एक्टर गुरु चरण सिंह की गुमशुद्धि की खबर 26 अप्रैल को दर्ज कर दी गई थी लेकिन एक्टर का अभी तक कोई पता नहीं है उनका आखिरी बार पालम में फुटपाथ पर एक बार टांगे घूमते हुए देखा था लेकिन उसके बाद से उनका फोन भी ऑफ है. परेशान पिता ने एक बार फिर पुलिस को याद किया है और उन्होंने वह दिन याद किया है कि जिस दिन गुरु चरण सिंह फ्लाइट के लिए घर से रवाना हुए थे. उन्होंने बताया जब वह फ्लाइट के लिए निकल रहे थे तो उन्होंने उनके पिता यानी की हरजीत सिंह का जन्मदिन मनाया था और खाली इतना ही नहीं अपने पूरे परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से उनके जन्मदिन की स्टोरी भी पोस्ट की थी. उन्होंने आगे बताया कि कोई खास या फिर ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं किया था एक नॉर्मल सा था लेकिन घर के अंदर सारे घर वाले एक साथ मना रहे थे इसलिए काफी यादगार था.

 

क्या है पूरा मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सब को हंसा कर किरदार निभाने वाले शो यानी कि गुरु चरण सिंह, 22 अप्रैल को मुंबई की फ्लाइट के लिए रवाना हुए थे लेकिन उन्होंने मुंबई में जाने वाली फ्लाइट नहीं पड़ी बल्कि उनको सीसीटीवी फुटेज के द्वारा पालम के अंदर एक बैक तंगते हुए घूमते हुए देखा गया.26 अप्रैल तक एक्टर का फोन ऑन था लेकिन उसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ हो रखा है और कोई भी उनकी लोकेशन का पता नहीं लग पा रहा है. लेकिन जब एक्टर की बैंक की डिटेल्स कंगाली गई तो उसे पता लगा कि जाने से पहले एक्टर ने एटीएम से पूरे ₹7000 निकल आए थे और खबरों के मुताबिक उनकी मां भी अस्पताल में भर्ती थी और जल्दी गुरु चरण सिंह की शादी भी होने वाली थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.