अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जौली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू, दोनों में से कौन है असली जोली

0

 

Jolly LLB 3 shooting: फेमस फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल दर्शकों के बीच आने वाला है. आपको बता दे की जौली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर दी गईहै. चलो आप लोगों के लिए सवाल अगर दो बेहतरीन एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ-साथ अरशद वारसी एक ही फिल्में दस्तक दे तो क्या उस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने से कोई रोक सकता है. आपको बता दे तीन दोनों ही एक्टर्स ने जौली एलएलबी के अलग-अलग सीजन में काम किया. तो दर्शकों की डिमांड पर एक प्रस्ताव रखा गया कि अगर सोचो एक फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी को दोनों ही को लॉयर बनाकर आमने-सामने रख दिया जाए तो कॉमेडी का दोस्त कितना डबल ट्रिपल हो जाएगा और कितना मजा आएगा.

 

जौली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू

इस बात का पता तो बहुत पहले से ही चल गया था कि दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ही एक फिल्म में एक दूसरे के आमने सामने आकर वकील बनने को तैयार है. अपने दर्शकों को खूब हंसाने के लिए जौली एलएलबी 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. लेकिन अब सवाल उठता है कि कौन होगा इसमें से असली जॉली.

 

अक्षय कुमार ने बताया कि कौन बनेगा जॉली

अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कीहै. जिसके अंदर अरशद वारसी कहते हुए नजर आते हैं कि मैं जगदीश त्यागी उर्फ जोली बा एलएलबी डुप्लीकेट जोली से सावधान रहे, और वही अक्षय कुमार कहते हुए नजर आते हैं कि मैं जगदीश मिश्रा बा एलएलबी ओरिजिनल जोली लखनऊ वाले. तो पूरी फिल्में कन्फ्यूजन जरूर बरकरार रहेगी कि दोनों में से कौन है जोली. इस फिल्म में दोनों का कैसे लड़ते हुए जज बनेंगे सौरभ शुक्ला जिनका नाम होगा जज सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. और उसे वीडियो के अंदर जज यानी कि सौरभ शुक्ला एक एक कार्ड हाथ में रखते हैं जिस पर लिखा होता है शूट बिगिंस. जो किधर से आता है कि जौली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म के बारे में इतनी सी एक वीडियो में अपडेट देखकर ऐसा लगता है इस वीडियो में कॉमेडी की डबल ट्रिपल दोस्त देखने को मिलेंगे और यह दर्शकों को काफी हंसाने वाली है.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.