अंकिता लोखंडे ने संजय लीला भंसाली के बाद अब रिजेक्ट किया करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को, बताया पूरा सच

0

 

Ankita Lokhande reject Karan Johar offer: अक्सर टीवी के एक्टर एक्ट्रेस का यह सपना होता है कि वह आगे चलकर फ्रेंड्स में काम करें. एक्टर एक्ट्रेस अपना पोर्टफोलियो इस हिसाब से बनाते हैं कि उन्हें आगे चलकर फिल्मों में काम मिल सके. तो क्या आप सोच सकते हैं कोई टीवी की अभिनेत्री फिल्मों का ऑफर ठुकरा दे. वह भी उसे डायरेक्टर प्रोड्यूसर का जो बहुत ही नाम चीन है.

 

किसने किया करण जौहर को रिजेक्ट 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लिखेड़े बिग बॉस के बाद से ही सुरकियां बटोर रही है. हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे को फेमस प्रोड्यूसर करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दी. लेकिन बहुत से लोगों को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा अब इस खबर में कितनी सच्चाई ही है यह तो हम आपको बताते हैं. यह खबर को सुनकर किसी को विश्वास नहीं हुआ लेकिन सूत्रों की ओर से यह ऐसी ही खबर आ रही थी. लेकिन बहुत से लोगों का यह कहना है कि यह बस एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

 

अंकिता लोखंडे ने बताई सच्चाई 

लेकिन आपको बता दे कि अंकित ने इस बात की पुष्टि दे दी है. अंकित आने सच बताते हुए बोला है कि, उन्हें करण जौहर की तरफ से स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का कोई भी ऑफर रिसीव नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि यह बस एक अफवाह है और ऐसा इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है. वैसे आपको बता दे की करण जौहर अंकिता लोखंडे की पर्सनालिटी से बेहद इंप्रेस हो चुके हैं. और अभी जल्दी करण जौहर एक SOTY नाम की सीरीज बनाने वाले हैं. करण जौहर शायद हो सकता है इस सीरीज में अंकिता लोखंडे को कास्ट करें.

 

आपको बता दे कि अभी अंकिता लोखंडे के हाथ में फ्रैक्चर हो चुका है और वह रिसेंटली अपने पति की जैन के साथ अस्पताल में फोटो शेयर कर रही है. एक इंटरव्यू में ऐसी खबरें चल रही थी कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अंकिता लोखंडे को एक मुख्य भूमिका में एक किरदार ऑफर हुआ था, जिसे अंकिता लोखंडे ने रिजेक्ट कर दिया था.

 

अंकिता लोखंडे नाम संजय लीला भंसाली को भी किया था रिजेक्ट 

आपको बता दे की फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी के लिए अंकिता लोखंडे को ऑफर मिल गया था. लेकिन किसी कारणवश अंकिता लोखंडे ने उनकी बाजीराव मस्तानी को रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि उसे समय वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी और उन्हीं के साथ शादी करना चाहती थी अपने रिश्ते को प्रायोरिटी पर रखकर उन्होंने अपने करियर को दाव पर लगाते हुए उसे ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. अंकित ने बताया था कि संजय लीला भंसाली सच में चाहते थे कि मैं फिल्म करूं उन्होंने मुझसे कहा भी था कि इसको मना करके पछताएगी तू लेकिन अभी उनको इस बात का कोई भी मलाल नहीं है. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में और उनसे शादी करने के जोश में यह ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.