अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आखिर क्यों है अस्पताल में भर्ती, दोनों पड़े क्या एक साथ बीमार

0

 

Ankita Lokhande Vicky Jain: बिग बॉस फिल्म अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी, बिग बॉस में खूब देखने को मिली. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को साथ में अभी उनकी नई फिल्म स्वतंत्रता स्वीकार में भी देखने को मिले थे. आपको बता दे कि अंकिता लोखंडे ने स्पेन को बिना डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से एक भी रकम चार्ज करे हुए करा था. और इस फिल्म में अंकिता लोखंडे का किरदार भी बेहद प्रशंसक था. लेकिन अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के फैंस के लिए काफी बुरी खबर सामने आरही है. अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में फोटो शेयर की है जिसके अंदर अंकिता और उनके पति विकी हॉस्पिटल की बेड पर एक साथ है.

 

क्यों है अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन अस्पताल में 

आपको बता दे अपनी बीमारी के चलते और दिक्कत तो के चलते दोनों को अस्पताल में देखा गया. अंकित नाम पोस्ट शकर कैप्सूल में लिखा है कि साथ में ही बीमार पड़े और साथ ही मजबूरी के समय पर. दरअसल आपको बता दे की विकी जय नहीं बल्कि अंकिता को चोट लग गई है इसके चलते दोनों कपल अस्पताल में है.

 

अंकिता लोखंडे के हाथ में लगी चोट 

अंकिता लोखंडे की हाल ही में हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. अपनी शेर की गई पोस्ट पर अंकिता लोखंडे अपने हाथ के ऊपर फ्रैक्चर बेल्ट पहने हुए भी नजर आती है. किसी वजह से अंकित के हाथ में चोट लग गई है और उनको मदद करने के लिए उनके साथ उनके पति विक्की जैन विकास अस्पताल में शामिल है. तो वहीं पर दोनों पति-पत्नी एक साथ अस्पताल की बैग पर एक साथ लेकर फोटोशूट करते हुए नजर आते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.